शनिवार, 19 दिसंबर 2020

आईएफएमआईएस प्रणाली से वेतन निर्धारण के लिये संभाग के सभी जिलों में लगेंगे शिविर

आईएफएमआईएस प्रणाली से वेतन निर्धारण के लिये संभाग के सभी जिलों में लगेंगे शिविर

सातवें वेतनमान के तहत आईएफएमआईएस प्रणाली से वेतन निर्धारण के लिये संभाग के सभी जिलों में 10 दिवसीय विशेष शिविर लगाए जायेंगे। संभाग आयुक्त श्री आशीष सक्सेना की पहल पर 21 दिसम्बर से यह शिविर लगाने के निर्देश दिए हैं। जिला कोषालय पर सातवें वेतनमान का निर्धारण करने के लिये आईएफएमआईएस प्रणाली के तहत ऑनलाइन जानकारी सबमिट कर जिला स्तर एवं मुख्यालय स्तर पर शिविर लगाए जायेंगे।
    संभाग आयुक्त श्री सक्सेना ने संभाग के सभी जिला कलेक्टर को निर्देश दिए हैं कि वे अपने अधीनस्थ सभी विभागों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों से शेष लंबित प्रकरण ऑनलाइन सबमिट कराकर सेवा पुस्तिका जिला कोषालय में जमा कराएँ, जिससे संयुक्त संचालक कोष एवं लेखा कार्यालय द्वारा वेतन निर्धारण दलों के माध्यम से प्रकरणों का निराकरण कराया जा सके।
    शिविर में ऐसे प्रकरण भी सबमिट कराने के निर्देश दिए गए हैं, जिनका भौतिक रूप से अनुमोदन हो चुका है। मगर निर्धारित प्रक्रिया के तहत प्रकरण प्रस्तुत नहीं हुए हैं। ऐसे प्रकरणों में सेवा पुस्तिका भी प्रस्तुत करने के लिये कहा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

एडवोकेट नरेंद्र सिंह ने उठाया था हाथठेले वालों का मामला:बाजार से ठेले हटाने के मामले में आयोग में जल्द होगी सुनवाई

  13 फरवरी को शहर के हृदयस्थल सदर बाजार, सिकरवारी बाजार, हनुमान चौराहा, झंडा चौक से लेकर रुई की मंडी तक लगने वाले हाथठेले, फड़ दुकानदारों क...